Friday 29 December 2017

व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली मुफ्त डाउनलोड


वेबसाइट के FXProSystems लेखक में आपका स्वागत हैलो मुझे आपका स्वागत है पोर्टल FXProSystems में आपका स्वागत है मेरा नाम डैनियल अलार्ड है पहले से ही 7 साल से अधिक, मैं विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करता हूं। 2007 में विदेशी मुद्रा के साथ मेरा परिचय शुरू कर दिया। फिर भी, Im एक महत्वाकांक्षी युवा एक सफल व्यापारी बनने का सपना देखा और मदद व्यापार के साथ वित्तीय स्वतंत्रता हासिल। लेकिन यह उतना आसान नहीं था जितना मैंने सोचा था। अपने रास्ते की शुरुआत में, मैं बहुत गलत था, लेकिन अंततः मैं उसका सपना महसूस कर पा रहा था और मैं विश्वास से कह सकता हूं कि मैं खुश हूं। ऑनलाइन विदेशी मुद्रा टीवी समाचार हमेशा विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में सामयिक समाचार विदेशी मुद्रा टीवी इस अनुभाग में निहित वीडियो सामग्रियां आपको नवीनतम विदेशी मुद्रा समाचारों में अपडेट कर देगी। विदेशी मुद्रा विज्ञप्ति एक्सचेंज दरों और घटनाओं को प्रभावित करने वाले चर पर प्रकाश डालेंगे, जो विदेशी मुद्रा पर प्रवृत्ति को उलटती रहती हैं विदेशी मुद्रा टीवी को देखते हुए आप अपनी खुद की व्यापारिक रणनीति को आकार देने में मदद करेंगे, जो कि नवागंतुकों और पेशेवर व्यापारियों दोनों के लिए महत्वपूर्ण है। हमारे विदेशी मुद्रा की खबरों का पालन करते रहें हम आपके लिए काम करते हैं एफ़्ल्लाइन्स्टाइनएफ़एफ़ेयरएक्सआइआरए डाटाबेस-एचएसआईएफ़एयरएक्सजीएमएफ़एक्सएफआरएक्स ब्रोकरमैलाटाएफ़जीटजोरो 1.20 व्यावसायिक ट्रेडिंग सिस्टम विकास के लिए वाणिज्यिक सदस्य सितंबर 2018 में शामिल हुए 141 पदों को नई ज़ोरो संस्करण 1.20 पिछले हफ्ते जारी किया गया है और यह मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है । संस्करण 1.20 में कई नई विशेषताएं हैं- उदाहरण के लिए, नए प्रमुख फ़ेस फ़ंक्शन, एक प्रमुख वक्र के मोड़ अंक का पता लगा सकता है, इससे पहले कि वे नए खाते का चयन करते हैं, इससे पहले ही कई खातों और कई एमटी 4 क्लाइंट के साथ व्यापार करना आसान हो जाता है- डी कमांड लाइन विकल्प एक ही स्क्रिप्ट के साथ अलग-अलग कार्यों को आज़ाद करने की अनुमति देता है और नई जेड 4 प्रणाली विशेष रूप से 200 की सीमा में बहुत कम पूंजी के साथ व्यापार करने के लिए डिजाइन की गई थी। ज़ोरो एक निशुल्क ट्रेडिंग रणनीति विकास प्रणाली और प्लेटफ़ॉर्म है। यह या तो स्टैंड-अलोन या मेटाट्रेडर 4 के अनुलग्नक के रूप में चला सकता है। उत्तरार्द्ध मामले में यह मेटाट्रेडर की सभी कमियों पर काबू पाता है और इसे स्वचालित रणनीतियां विकसित करने, परीक्षण करने और चलाने के लिए एक गंभीर मंच में परिवर्तित करता है। ज़ोरो में 300 से अधिक के वार्षिक रिटर्न वाले कई तैयार-टू-रन ऑटोट्रैडिंग सिस्टम शामिल हैं। यहां ज़ोरो 1.20 बनाम ट्रेडस्टेशन 8482 बनाम मेटाट्रेडर 8482: ज़ोरो - ट्रडरफाक. php ज़ोरो पूरी तरह से निशुल्क है और इसे यहां डाउनलोड किया जा सकता है: ज़ोरो - व्यापारी। दिसम्बर 2006 में शामिल हुआ स्थिति: बैकटेस्ट अर्थात् (मेरे लिए) 1,832 पोस्ट मुझे लगा कि यह वास्तव में शुरुआत में मुफ़्त है लेकिन अगर आप इसे लाइव ट्रेडिंग सिमोन के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो बस यह कहें कि यह कीमत के साथ आता है और यह ठीक है वाणिज्यिक खंड है और पीपीएल ने इस मसौदा भाषा के खेल को खेलने की कोई जरूरत नहीं है, मुझे लगता है मुझे पता है कि भ्रम की स्थिति कहाँ से पैदा होती है। मैंने सोचा कि मैं मुफ्त में एमटी 4 लाइव खाते में व्यापार करने के लिए ज़ोरो का इस्तेमाल कर सकता हूं, लेकिन यह न निकला। हालांकि, ज़ोरो कुछ अन्य एपीआई या वेब प्लेटफॉर्म के साथ व्यापार कर सकते हैं। लेकिन इन एपीआई या प्लेटफार्म में एमटी 4 लाइव शामिल नहीं हैं। मेरे उद्देश्य नहीं तो है मैं अब एक छोटे से लाइव MT4 खाते का व्यापार करने की योजना बना रहा हूं। आप न केवल FXCM के साथ ही व्यापार कर सकते हैं, लेकिन किसी भी दलाल के साथ जो एपीआई या वेब आधारित व्यापार मंच का समर्थन करता है। ब्रोकर इंटरफ़ेस सार्वजनिक डोमेन है और आप कोई दलाल एपीआई जोड़ सकते हैं। आपके द्वारा उल्लेखित एमटी 4 पुल स्क्रिप्ट हमारे पास नहीं है, लेकिन एक उपयोगकर्ता द्वारा लिखित है, जो मासिक सदस्यता के लिए 5 EUR का शुल्क लेता है। अगर यह बहुत भारी शुल्क है, लेकिन आप अभी भी एमटी 4 के साथ व्यापार करना चाहते हैं, तो आप बस अपना खुद का एमटी 4 ब्रिज ईए लिख सकते हैं और जब तक आप चाहते हैं तब तक इसके साथ व्यापार करें। अन्यथा मुझे डर है कि वास्तव में आप उन 5 रुपये की लागतें हैं। अन्य ज़ोरो स्क्रिप्ट्स भी हैं

No comments:

Post a Comment