Sunday 10 December 2017

धन ड्रेगन विदेशी मुद्रा समीक्षा मंच


डील निर्माता गहन इस बेचने की घटना के लिए अब टिकट प्राप्त करें टिकट प्राप्त करें लोग लगातार संपत्ति के निवेश के बारे में अनुमान बनाते हैं जो उनके विकल्पों को सीमित करता है इस उन्नत कार्यक्रम पर आप सीखेंगे कि अपने प्रॉपर्टी सौदों से सर्वोत्तम संभावित लाभ कैसे प्राप्त करें। लीज ऑप्शंस के अग्रणी और विंसेंट वोंग के विश्व प्रसिद्ध प्रॉपर्टी एक्सपर्ट, विन्सेंट वोंग द्वारा सिखाया गया है, आप ऐसे कौशल सीखेंगे जो किसी भी अन्य पाठ्यक्रम पर अद्वितीय और अनुपलब्ध हैं। पता चलता है कि सौदों की संरचना कैसे संभव है जो आपको अधिक लचीलेपन की अनुमति देते हैं और पारंपरिक सौदों की तुलना में अधिक मुनाफा अर्जित करते हैं। असाधारण मुनाफे के लिए कम-ज्ञात रणनीतियों को सीखना कैसे बंधक के बिना आपके सौदों का वित्तपोषण करना सीखें या डील करें कि कैसे सौदों को सभी बाजार परिस्थितियों में काम करना है और यह पता चलता है कि कैसे अमीरी और नकद समृद्ध हो। इस पुस्तक के बारे में मेरा विचार बताता है। अगर यह अनावश्यक लगता है, ठीक है मुझे खेद है, लेकिन ऐसा उनकी किताब है हम शुरूआत से सीखते हैं कि लेखकों ली और वोंग ने हांगकांग के आप्रवासियों के गरीब बच्चों के रूप में यूके को शुरू किया, लेकिन अचल संपत्ति से पैसे बनाने के बारे में कक्षाओं में पैसा खर्च करने के अलावा, गाइ कियोस्किक रिच डैड, गरीब पिताजी के सावधान रीडिंग वे प्रत्येक स्वयं को खुद को अचल संपत्ति से पैसा बनाने के बारे में कक्षाएं देने की स्थिति में बूटस्ट्रैप बनाते हैं। यह पुस्तक, जल्दी से पता चलता है, इन वर्गों का एक साथी है। अब, बीमार शुरुआत से स्वीकार करते हैं कि असली संपत्ति के पाठ्यक्रमों से पैसे बनाने के तरीके के प्रकार हमेशा मेरे घोटालों को प्राप्त करते हैं, जैसे कि साँप के तेल और हकरिस्म के काम करते हैं, टी। हार्व एकर .1 द्वारा करोड़पति मन के रहस्यों के समान मैं आगे बढ़ता हूं, बिक्री की क्षमता के साथ कुछ अंतर्दृष्टि के लिए उम्मीद कर रहा हूं। लर्निंग कर्व ली और वाँग नामक एक ठेठ पेज पर मैल्कम ग्लैडवेल, ब्रूस ली और रॉकी बाल्बोआ (विशेष रूप से रॉकी III के श्री टी संस्करण के साथ) के प्रेरक विचारों की सेवा करते हैं। अगले पेज पर हम पढ़ते हैं स्टीव जॉब्स, सन त्सू, बिल गेट्स, और मार्क जकरबर्ग पर गर्म लगते हैं। क्या कोई क्लिच है जो वे बेतरतीब छोड़ देंगे अध्याय 8 में हम सीखते हैं कि डर कई लोगों को वापस पकड़ रहा है, और यह कि हम सभी को हमारे डर को दूर करना है। अध्याय 9 में हम उन लोगों की कहानियां पढ़ते हैं, जिन्होंने वेतन के लिए काम करने की चूहा दौड़ से पीड़ित हैं। अध्याय 10 में हम कठिन काम करने के लिए तैयार हो जाते हैं। अंत में, अध्याय 11 में, हम सीखेंगे कि कैसे अपर्याप्त धन प्राप्त करें। अनंत धन के लिए विचार सलाह का पहला हिस्सा, जाहिर है, किराये की आय के लिए संपत्ति खरीदने के लिए है मुझे आश्चर्य नहीं है क्योंकि ये लोग कक्षा में हैं कि कैसे अचल संपत्ति खरीदने और अमीर कारोबार पाने के लिए। सलाह का दूसरा टुकड़ा: प्रारंभिक ट्रेडिंग मुद्राएं अरे नहीं। कृपया नहीं। सलाह का तीसरा हिस्सा: यूट्यूब vidoes के माध्यम से एक मस्करा विशेषज्ञ की तरह एक आला सूक्ष्म ब्रांड विशेषज्ञ बनें हां हो सकता है। मुझे लगता है लेकिन शायद आपको पढ़ना चाहिए, क्योंकि अचल संपत्ति खरीदने के जरिए निष्क्रिय आय का निर्माण करने के उनके रहस्य निश्चित रूप से अगले हैं, चिंता न करें, मैंने आपको पहले से ही यह पढ़ा है, ताकि आपको समय बचाया जा सके। अध्याय 13 में, हम सीखते हैं कि सफल अचल संपत्ति निवेश की कुंजी उनके मूल्य के नीचे संपत्ति खरीदना है। यह अच्छा लगता है दुर्भाग्य से, बाजार मूल्य से नीचे संपत्ति खरीदने के लिए वास्तव में बहुत मुश्किल है, क्योंकि बाजार हमारे विचार से कहीं अधिक कुशल होते हैं। लेकिन फिर भी, वे बाजार मूल्य के नीचे संपत्ति खरीदने के लिए कई बार वकील करते हैं। वहां से वे पैदावार पैदा करने के महत्व का उल्लेख करते हैं, सीधे विक्रेताओं के साथ बोलते हैं, और यह सुनिश्चित करने के लिए कि ऋण पर लोड होने के बाद इक्विटी को निकालने के लिए बैंक मूल्यांकन काफी अधिक है। दो लेखकों में से एक, विन्स वाँग, बताता है कि सफलता के लिए उनकी अगली रहस्य लीज़ ऑप्शन है, जिसमें वह अपने घर खरीदने के विकल्प के बदले में (संभवत: हताश) घर के मालिक की एक बंधक भुगतान की एक संख्या निर्धारित करता है। भविष्य में एक निर्धारित मूल्य इस प्रकार की रणनीति फौजदारी या दिवालियापन से बचने का एक तरीका के लिए उत्सुक पानी के विक्रेताओं के वातावरण में काम करती है यदि संपत्ति अपने मूल्य को ठीक करती है, तो विकल्प-धारक को संपत्ति खरीदने का अधिकार होता है यह एक भयानक विचार नहीं है यदि आपके पास बेताब विक्रेताओं की एक विस्तृत श्रृंखला तक पहुंच है वोंग ने दावा किया कि उन्होंने हताशा की एक विशाल पाइपलाइन का निर्माण किया और मुझे उसके बारे में संदेह करने का कोई कारण नहीं है। 2 हम अपनी पुस्तक के अंत की ओर सीखते हैं, जो लेखकों की अचल संपत्ति की सफलता की वास्तविक कुंजी है। उनकी जगह, मैं मानता हूं कि अचल संपत्ति निवेश वर्गों के साथ समृद्ध होने के लिए छात्रों को आकर्षित करने के लिए ही काम करता है। अपने विपणन पिच के तीसरे चरण के रूप में, यह पुस्तक एक ही प्रकार के ग्राहक के आसपास अपने छात्रों और संपत्ति विक्रेताओं के रूप में बनाई गई है। 1 एकर्स की पुस्तक, जो जाहिरा तौर पर काफी प्रसिद्ध है और अक्सर सबसे अच्छी व्यक्तिगत वित्त पुस्तकें () की सूचियों पर दिखाई देती है, यहां तक ​​कि कवर पर मुद्रित अपनी समृद्ध वर्गों के लिए विशिष्ट विज्ञापन कॉoupोनैक्ट-ऑन भी हैं। 2 सिवाय इसके कि क्यों समय व्यतीत करते हैं, हमें अचल संपत्ति वर्गों की अमीरी खरीदना सीखने का भुगतान करने के लिए खर्च करना मुझे लगता है कि जिस बिंदु से मेरा वास्तविक पूर्वाग्रह होता है। यदि अचल संपत्ति बहुत लाभदायक है, तो अन्य लोगों को अपनी चाल पढ़ाने का बिंदु क्या है (2742) बार पढ़ा बैंकर्स बेनामी आने के लिए धन्यवाद अपने न्यूज़लेटर के लिए साइन-अप करना सुनिश्चित करें ताकि आप कभी भी मेरी साइट पर कुछ भी न चूक सकें। वार्तालाप को जारी रखने के लिए आप मेरे साथ फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ सकते हैं 9 टिप्पणियाँ मैं 2018 में एक व्यापार पाठ्यक्रम के लिए कई हजारों का भुगतान किया। Don8217t यह कर कलाकारों करते हैं उन्होंने बहुत सारे वादे किए जो मुझे मेरे व्यवसाय के लिए साइन अप करने के लिए क्या कर सके। सेल्समैन। That8217s कैसे वे 8217re अमीर 8211 it8217s एक पिरामिड प्रणाली के समान, जहां वे हमारे जैसे भोला आदमी से पैसे प्राप्त करने से समृद्ध हो जो विश्वास करते हैं। मुझे लगता है कि लोगों के लिए खेद है कि वे घायल हो गए हैं। वे लोगों को ऋण में लाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, खासकर हताश और असुरक्षित। सपने का वादा करो और वे महंगा, अवास्तविक सुझावों 8211 वे don8217t अन्य व्यवसायों लेकिन संपत्ति के बारे में पता है। Don8217t ऐसा करते हैं मुझे पता है कि बहुत से लोग इसे पछतावा करते हैं। वे एक प्रस्ताव बनाते हैं कि वे दिन के समय पर्याप्त डिस्काउंट पर इन पाठ्यक्रमों को बेचते हैं। और लोगों को साइन अप करने के लिए करीब 50 स्थानों पर यह सीमित करें। आईटी 8217 अनैतिक, अनैतिक Don8217t आप कर सकते हैं वादा कर सकते हैं 8217t रखना लोग बाद में धोखा महसूस करते हैं, विशेषकर ऐसे लोग जिनसे don8217t ज्यादा धनराशि होती है और एक साल बाद एक नकारात्मक आरओआई देखते हैं। वे आप को क्रॉस-सेलिंग अन्य कोर्स करते हैं उन्होंने विदेशी मुद्रा भी 8211 से आपको वित्तीय रूप से मुक्त बनाने का वादा किया। न सिर्फ मैं, लेकिन बहुत से लोगों ने मोहभंग किया है 8230 यही कारण है कि वेल्थ ड्रेगन ने अपने सभी टिप्पणियों को 8211 अक्षम कर दिया है क्योंकि लोग लिख रहे हैं। उनमें से सावधान रहना सभी लोग आशावादी शुरू करते हैं, विश्वास करना कुछ भी संभव है। वे सिर्फ सामान्य, भयानक सलाह प्राप्त करते हैं जो उनके व्यवसाय के लिए अनुकूल नहीं हैं। वे फिर निराश हो जाते हैं और छोड़ देते हैं, वे महसूस कर रहे हैं कि वे 8217 को सम्मिलित किए गए हैं। अब वे विकासशील देशों की यात्रा कर रहे हैं ताकि वे पैसे कमाने के लिए, और गरीब, हताश, कमजोर लोगों को अपने नकदी के साथ भाग लेने और सपने जीने का आश्वासन दे रहे हैं। इन लोगों के 8217 के सपने बिखर जाएंगे, और वे 8217 महसूस करते हैं कि धोखा दिया गया है, और वहां 8217 कुछ नहीं जो वे कर सकते हैं। मैं अपना नाम नहीं बताऊंगा, लेकिन मुझे पता है कि जो लोग मोहभंग कर चुके हैं नमस्ते मुझे आशा है कि यह लोगों की मदद करने के लिए प्रबंधन करता है मैं यह सब करने के लिए साइन अप करने के लिए। मुझे लगभग 3000 रुपये खर्च हुआ था, मैं पूरी तरह से मस्तिष्क को विश्वास में धोया था कि उनके माध्यम से मैं उनका अनुसरण करके इस करोड़पति बन जाऊंगा। वे कहेंगे कि इस पैसे का भुगतान करें, और आप आर्थिक रूप से मुक्त हो जाएंगे। हाँ, यह सच है, हाँ, आप दिन के लिए एक कोर्स पर जा सकते हैं, तो आप 4 दिन के बूट शिविर तक साइन अप करते हैं और फिर उनके अभिजात वर्ग की चीज जो 200,000 की कीमत होती है, इसकी जटिलता पागल होती है। मैं वास्तव में 20000 बात तक हस्ताक्षर किए मुझे डॉन 8217 के पास कोई पैसा है जो दिन को नीचे डाल दिया जाता है परन्तु कुछ लोग 5000 नीचे डाले हुए हैं। वे इसे बाहर कर देते हैं दिन की पेशकश पर है और यह 8217 यहाँ और अब बात है। किसने कभी कहा है कि वे लोगों को मिलाने से पैसे कमाते हैं। भाग्यशाली मैं अपने पति को सब कुछ बताता हूं, उसने मुझे देखा कि वे क्या कर रहे थे, वह एक चोर था। मैंने बैंक से संपर्क किया और उन्होंने मुझे हर पैसे वसूलने में मदद की। याद रखें पूरी चीज भ्रामक है और यदि आप यह साबित कर सकते हैं, जो इसे 8217t प्राप्त हुआ है, तो आपको अपना पैसा वापस मिल जाएगा। जिस तरह से उनके पास दर्शकों में लोग हैं, जो उनके लिए काम करते हैं, वे यह कहते हैं कि वे वहां हैं लेकिन वास्तव में वे गुप्त एजेंसियों की तरह हैं जो जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं। उनके लिए सीएक्स की तारीखें भाग्यशाली एस्केप के बारे में सोचो उस पर जाने वाले बहुत सारे लोग अगले कोर्स के लिए 3000 का खर्च समाप्त कर देते हैं, उसके बाद 20000 का भुगतान होता है। जिस चीज ने मैंने आपसे काम किया है, वह आपको मुफ्त में कुछ भी नहीं मिला, आप अपने जीवन में अपना पैसा बनाते हैं, don8217t उन्हें अमीर बनाने के लिए देते हैं। मैं वास्तव में don8217t पता कैसे वे अभी भी जा रहे हैं I8217ve के बाद उन पर गौर किया गया है कि वे एक सीमित कंपनी की तरह हैं जो बस्ट जाता है, वे अपने सीमित कंपनी का नाम बदलते रहते हैं। एक मिनट क्रोध ड्रेगन तब स्वास्थ्य ड्रेगन अगला यह पैसा ड्रेगन होगा वे हमेशा एक और एवेन्यू की तलाश में हैं मुझे उम्मीद है कि यह मदद करता है और अगर कोई कर सकता है, बैंक को कॉल करें, अपना पैसा वापस प्राप्त करें ध्यान - कृपया अपने कार्यक्रमों में शामिल न करें। मैं सहभागी में से एक हूँ और मैंने अपना भुगतान किया पाठ्यक्रम ले लिया है। तो कृपया मेरी सलाह को गंभीरता से लेना। वे जॉन ली की तरह बहुत ही चतुर बिक्री वाले लोग हैं वे लोगों को 10000 के लिए पाठ्यक्रम प्रदान कर रहे हैं। यह ऊपर का तरीका है कि लोग किसके लिए भुगतान कर सकते हैं। मैंने अपने पाठ्यक्रम के लिए नामांकित किया है और मैं आपको बता सकता हूं कि वे अपने ग्राहकों की देखभाल में प्रभावी नहीं हैं। आप विभिन्न लोगों के तहत प्रत्येक पाठ्यक्रम करते हैं वे जो ज्ञान साझा करते हैं वह प्रकृति में बहुत सामान्य है। प्रत्येक कोर्स में वे आचरण नहीं करते हैं, क्योंकि 80 से अधिक लोग होंगे। उनके पास सिर्फ किसी भी मुफ्त समारोह की तरह मेज के बिना बैठने के लिए बेंच हैं। उन्होंने जीता 8217, यहां तक ​​कि आपको गहन व्यावहारिक ज्ञान में भी दे दिया और फिर वे आपको प्रत्येक व्यक्ति के तहत प्रशिक्षित होने के लिए आकर्षित करेंगे और डील निर्माता गहन जैसे गहन प्रशिक्षण के लिए अन्य 10000 कांटेगा। वे सिर्फ पैसे वाले लोग हैं वे आपको मुफ्त कार्यक्रम (जैसे जीवनशैली व्यापार सम्मेलन और धन महारत) में लुभाने के लिए कह रहे हैं कि यह किसी भी व्यक्ति के लिए खुला नहीं है और इससे पहले कि वे नामांकित हो सकें, उन्हें साक्षात्कार करना होगा। एल्बम, वे सिर्फ आपको बेवकूफ बना रहे हैं और आपको आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं अपने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यह उनकी अनूठी विक्रय चाल है जो काम करने लगता है। आप इसे कई बिक्री पुस्तकों में पढ़ सकते हैं वे वास्तविकता में उस चाल को लागू कर रहे हैं मैं अन्य उद्योग विशेषज्ञों को जानता हूं जो इस स्कैमर्स से कम तरीके से चार्ज करते हैं। कृपया उन्हें किसी भी पैसे (10K) को मत छूएं Don8217t पैसे का भुगतान करते हैं, बहुत अधिक कीमत वाले पाठ्यक्रम। अलार्म घंटियाँ दूर होनी चाहिए, जब वह धर्मार्थ, उनके धन के बारे में बताता है, प्रसिद्ध मित्रों के बारे में बातचीत करता है, वित्तीय स्वतंत्रता ओपीएम (अन्य लोगों के पैसे), पट्टे के विकल्प, कहानियों का उपयोग करता है, जिसमें वे बच्चों के लिए बेहतर भविष्य बनाने के लिए ज्ञान देना चाहते हैं। । तो बड़ी छूट प्रदान करता है वह बहुत लंबे समय से यह कर रहा था, और कई वर्षों से इसे दूर कर रहा था। वह लोगों को सकारात्मक पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहता है, और नकारात्मक भूल जाता है, इसलिए लोगों को चेतावनी सुनो। यहाँ हर एक बात सुनो यहाँ एक कारण है कि वे यहाँ पोस्ट करने के लिए अपने रास्ते में जाते हैं

No comments:

Post a Comment